Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Movie Review In Hindi Starring Ranveer Singh Alia Bhatt : रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Movie Review In Hindi Starring Ranveer Singh Alia Bhatt

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Movie Review In Hindi Starring Ranveer Singh Alia Bhatt ; रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2023 की एक भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन करण जौहर ने किया है और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है. इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन, रणवीर शौरी, दीपक डोबरियाल, चंकी पांडे, ईशा गुप्ता, मनीष पॉल और अनन्या पांडे हैं. यह फिल्म दो कलाकारों की कहानी बताती है, जो अलग-अलग दुनिया से आते हैं, लेकिन प्यार में पड़ जाते हैं ।

रॉकी (सिंह) एक युवा और महत्वाकांक्षी अभिनेता है, जो अपने सपनों को साकार करने के लिए मुंबई आता है. रानी (भट्ट) एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है, जो अपने करियर और निजी जीवन के बीच संघर्ष कर रही है. दोनों एक-दूसरे से मिलते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन उनके रिश्ते में कई चुनौतियां आती हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक खूबसूरत और रोमांचक फिल्म है. फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली है और फिल्म के कलाकार अपने किरदारों में जान डाल देते हैं। फिल्म के गाने भी बहुत अच्छे हैं और फिल्म की सिनेमैटोग्राफी भी शानदार है।

कुल मिलाकर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक अच्छी फिल्म है, जो आपको प्यार, रोमांस और हंसी का भरपूर आनंद देगी. अगर आप एक अच्छी फिल्म देखने की तलाश में हैं, तो मैं आपको यह फिल्म जरूर देखने की सलाह दूंगा।

यहां फिल्म के कुछ अच्छे और बुरे बिंदु दिए गए हैं:

2.अच्छे बिंदु:

  • कहानी दिल को छू लेने वाली है।
  • कलाकार अपने किरदारों में जान डाल देते हैं।
  • गाने बहुत अच्छे हैं।
  • सिनेमैटोग्राफी शानदार है।

2. बुरे बिंदु:

  • फिल्म थोड़ी लंबी है।
  • कुछ दृश्य अनावश्यक हैं।
  • फिल्म का अंत कुछ लोगों को निराश कर सकता है।

कुल मिलाकर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक अच्छी फिल्म है, जो आपको प्यार, रोमांस और हंसी का भरपूर आनंद देगी। अगर आप एक अच्छी फिल्म देखने की तलाश में हैं, तो मैं आपको यह फिल्म जरूर देखने की सलाह दूंगा।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कहानी दिल को छू लेने वाली है। रॉकी और रानी दोनों ही अलग-अलग दुनिया से आते हैं, लेकिन वे एक-दूसरे में प्यार पाते हैं। वे एक-दूसरे के साथ अपने सपनों को साकार करने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनके रिश्ते में कई चुनौतियां आती हैं. वे इन चुनौतियों को पार करते हैं और अंत में एक-दूसरे के साथ खुशी-खुशी रहते हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के कलाकार अपने किरदारों में जान डाल देते हैं. रणवीर सिंह रॉकी के रूप में बहुत अच्छे हैं। वे रॉकी की महत्वाकांक्षा, प्यार और दृढ़ता को बहुत अच्छी तरह से निभाते हैं। आलिया भट्ट रानी के रूप में बहुत अच्छी हैं। वे रानी की खूबसूरती, आत्मविश्वास और दयालुता को बहुत अच्छी तरह से निभाती हैं। धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन, रणवीर शौरी, दीपक डोबरियाल, चंकी पांडे, ईशा गुप्ता, मनीष पॉल और अनन्या पांडे भी अपने-अपने किरदारों में बहुत अच्छे हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने भी बहुत अच्छे हैं। फिल्म के गाने प्यार, रोमांस और हंसी के भावों को बहुत अच्छी तरह से व्यक्त करते हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी भी शानदार है। फिल्म के दृश्य बहुत सुंदर हैं और वे फिल्म की कहानी को बहुत अच्छी तरह से चित्रित करते हैं।

कुल मिलाकर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक अच्छी फिल्म है, जो आपको प्यार, रोमांस और हंसी का भरपूर आनंद देगी। अगर आप एक अच्छी फिल्म देखने की तलाश में हैं, तो मैं आपको यह फिल्म जरूर देखने की सलाह दूंगा।

और digitallycamera.com

Ashwagandha Benifits for Men | अश्वगंधा खाने के फायदे पुरुषों के लिए

Leave a Comment