Mr King: मिस्टर किंग

Mr King

Mr King:नायक का चरित्र-चित्रण फिल्म का मुख्य आकर्षण है। नवोदित अभिनेता शरण कुमार, यशविका निश्कला और उर्वी सिंह की मुख्य भूमिका वाली मिस्टर किंग का दिल सही जगह पर है, लेकिन निष्पादन बेहतर हो सकता था।

मिस्टर किंग 2023 की तेलुगु फिल्म है, जो शशिधर चावली द्वारा निर्देशित है और इसमें शरण कुमार , यशविका निश्कला और उर्वी सिंह ने अभिनय किया है। फिल्म शिवा नाम के एक आरजे के बारे में है जो दो महिलाओं उमादेवी और वेनेला के साथ प्रेम त्रिकोण में फंस जाता है। शिव को चालाक और जटिल सीताराम राजू से भी निपटना है, जो उसके साथ एक टेढ़ा खेल खेल रहा है।

फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली। कुछ लोगों ने शरण के प्रदर्शन और फिल्म के संगीत की प्रशंसा की, जबकि अन्य ने कहानी और उचित निष्पादन की कमी की आलोचना की।

यहां समीक्षाओं का सारांश दिया गया है:

टाइम्स ऑफ इंडिया ने फिल्म को 5 में से 3 स्टार देते हुए कहा कि “मिस्टर किंग एक सद्गुण-संचालित पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जो जनता को पसंद आएगी।”

123telugu.com ने फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार देते हुए कहा कि “मिस्टर किंग एक थकाऊ घड़ी है जिसमें उचित कहानी और निष्पादन का अभाव है।”

रेडिफ़ ने फ़िल्म को 5 में से 2 स्टार देते हुए कहा कि “मिस्टर किंग एक निराशाजनक फ़िल्म है जो अपना वादा पूरा करने में विफल रहती है।”

कुल मिलाकर, मिस्टर किंग एक मिश्रित बैग हैं। फिल्म में कुछ अच्छे तत्व हैं, जैसे शरण का प्रदर्शन और संगीत, लेकिन अंततः कहानी और उचित निष्पादन की कमी के कारण इसमें गिरावट आई है। यदि आप शरण के प्रशंसक हैं, तो आप अभी भी फिल्म का आनंद ले सकते हैं, लेकिन अन्यथा, आप देना चाह सकते हैं।

यहां फिल्म के कुछ फायदे और नुकसान हैं:

पेशेवर:

शिव के रूप में शरण ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

मणि शर्मा का संगीत अच्छा है।

फिल्म में कुछ भावुक पल हैं।

दोष:

कहानी कमजोर है।

फिल्म धीमी गति की है.

संपादन अस्थिर है।

कुल मिलाकर, मिस्टर किंग एक निराशाजनक फिल्म है जो अपना वादा पूरा करने में विफल रहती है। यदि आप शरण के प्रशंसक हैं, तो आप अभी भी फिल्म का आनंद ले सकते हैं, लेकिन अन्यथा, आप इसे मिस करना चाहेंगे।

1 thought on “Mr King: मिस्टर किंग”

  1. Pingback: Becky Lynch Feet

Leave a Comment